भाजपा ने कांग्रेस से वड्रा मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ने को कहा

भाजपा ने कांग्रेस से वड्रा मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ने को कहारक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली (भाषा)। भाजपा ने आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मांग की है कि वे हथियारों के फरार सौदागर संजय भंडारी के साथ राबर्ट वड्रा के संबंधों के बारे में अपनी चुप्पी तोड़े।

भाजपा की ओर से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने वड्रा मुद्दे पर कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधा। सीतारमण ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल की चुप्पी से माना जायेगा कि उन्होंने वड्रा के खिलाफ आरोपों को स्वीकार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- संगीत सोम की ताजमहल टिप्पणी पर ममता बनर्जी बिफरी

मीडिया में आई खबरों का हवाला देते हुए सीतारमण ने आरोप लगाया कि लंदन स्थित वड्रा से संबंधित घर की साज सज्जा भंडारी ने करायी थी और उसने ही वड्रा की विदेश यात्रा का प्रबंध भी किया था। भाजपा की वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि भंडारी के बैंक खाते में 7.5 लाख स्विस फैंक जमा की गई थी। उन्होंने सवाल किया कि क्या इसमें और वड्रा से जुड़े घर की साज सज्जा पर किये गए खर्च में कोई संबंध हैं।

ये भी पढ़ें- ताजमहल भारतीय संस्कृति पर एक धब्बा : भाजपा विधायक

मीडिया रिपोर्ट का जिक्र करते हुए रक्षा मंत्री ने आरोप लगाया कि इनके बीच कम से कम तीन लेनदेन हुए और ये गंभीर वित्तीय प्रभाव डालने वाले हैं। उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्यों सोनिया और राहुल गांधी समेत कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व इस मुद्दे पर गहरी चुप्पी साधे हुए हैं।

ये भी पढ़ें- ताजमहल पर संगीत सोम के बयान पर ओवैसी ने उठाया सवाल कहा, लालकिले के बारे में क्या कहना है

राहुल गांधी के लगातार सामने आने वाले ट्वीटों का जिक्र करते हुए सीतारमण ने कहा कि इस मुद्दे पर वे चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। यह पूछे जाने पर कि इस मामले में सीबीआई क्या कर रही थी, उन्होंने कहा कि यह सवाल एजेंसी से पूछा जाना चाहिए। सरकार हथियारों के फरार सौदागर को भारत वापस लाने के लिये सभी कदम उठा रही है।

ये भी पढ़ें- ताजमहल को लेकर चल रहे विवाद के बीच आगरा जाएंगे योगी, ताज प्रोजेक्ट की करेंगे समीक्षा

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्ह राव ने कहा कि अगर आप (कांग्रेस) मानते हैं कि वड्रा निर्दोष है तब आप मानहानि का मामला क्यों नहीं दायर करते। चुप्पी दोष की ओर संकेत करती है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top