दिनाकरन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी 

दिनाकरन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी अन्नाद्रमुक नेता टी टी वी दिनाकरन ।

नई दिल्ली (भाषा)। दिल्ली पुलिस ने अपने धड़े को ‘दो पत्ती' चुनाव चिह्न देने के लिए चुनाव आयोग के एक अधिकारी को घूस देने के आरोपी अन्नाद्रमुक नेता टी टी वी दिनाकरन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुलिस ने बताया कि यह कदम दिनाकरन के एनआरआई होने और विदेश फरार हो सकने की जानकारी सामने आने के बाद उठाया गया है।

अन्नाद्रमुक (अम्मा धड़े) के उप महासचिव पहले से परेशानी का सामना कर रहे हैं क्योंकि कल रात पलानीस्वामी कैबिनेट के दिनाकरन के खिलाफ विद्रोह किया और उन्हें और उनके परिवार को पार्टी और सरकार से बाहर रखने के निर्णय किया, जिसके बाद दिनाकरन ने आज चेन्नई में पार्टी विधायकों की एक बैठक बुलाई है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीर रंजन ने लुक आउट नोटिस जारी होने की पुष्टि की है और कहा है कि यह एक एहतियाती कदम है। पुलिस ने बताया कि आव्रजन अधिकारियों को सर्तक कर दिया गया है। इससे पहले अपराध शाखा ने इस सिलसिले में कथित बिचौलिये सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था। उसका दावा है कि उसने दिनाकरन को कहा था कि पाटी चुनाव चिह्न मामले में भारतीय निर्वाचन आयोग से उसके पक्ष में फैसला आएगा।

27 वर्षीय व्यक्ति ने दिनाकरन को बताया था कि उसके चुनाव आयोग मंें उसके संपर्क है और उसके संपर्क से शशिकला गुट को तमिलनाडु में आरके नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में अन्नाद्रमुक का चुनाव चिह्न दो पत्ती मिल जाएगा।

Share it
Top