ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए के इनाम की घोषणा करने वाले भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग

ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए के इनाम की घोषणा करने वाले भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांगपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की घोषणा का मुद्दा बुधवार को विपक्षी दलों ने लोकसभा में उठाया। उन्होंने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत राय ने प्रश्नकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया और ममता का सिर कलम करने वाले के लिए इनाम की घोषणा करने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता योगेश वार्ष्णेय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

भाजपा के एक नेता ने कहा है कि यदि कोई ममता बनर्जी का सिर कलम करता है वह उसे 11 लाख रुपए का इनाम देंगे। यह निंदनीय है।
सौगत राय तृणमूल कांग्रेस

सौगत ने कहा, "मैं सरकार से बेहद लोकप्रिय व जमीन से जुड़ीं नेता को इस तरह की धमकी देने वाले नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की अपील करता हूं।"

इसका समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता मल्लिार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा नेता पर कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, "ऐसे लोगों को कड़ा संदेश देना चाहिए।"

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इसके बाद सरकार की ओर से केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने भी भाजपा नेता के इनाम के ऐलान की निंदा की। उन्होंने कहा, "(भाजपा) नेता का यह बयान पूरी तरह गलत है। हम इसकी निंदा करते हैं। ममता बनर्जी निर्वाचित नेता हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए।"

वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंगलवार को हनुमान जयंती पर आयोजित एक रैली में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए की गई पुलिस कार्रवाई का वीडियो देखने के बाद यह घोषणा की।

Share it
Top