पेटीएम और पेटीएम मॉल में सैमसंग गैलेक्सी जे3 अब 8490 रुपए में उपलब्ध

पेटीएम और पेटीएम मॉल में सैमसंग गैलेक्सी जे3 अब 8490 रुपए में उपलब्धसैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो स्मार्टफोन।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। पेटीएम मॉल ने सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो स्मार्टफोन की विशेष ऑनलाइन बिक्री के लिए सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ एक खास साझेदारी करने की घोषणा की है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि सैमसंग जे3 प्रो सैमसंग के बेहद प्रसिद्ध गैलेक्सी सीरीज का नवीनतम स्मार्टफोन है। ग्राहक आसान ईएमआई विकल्पों के साथ पेटीएम और पेटीएम मॉल पर 8,490 रुपए कीमत पर इस डिवाइस को खरीद सकते हैं और त्वरित डिलिवरी प्राप्त कर सकते हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पेटीएम मॉल के उपाध्यक्ष अमिता बागरिया ने कहा, "सैमसंग के साथ हमारी पहली एक्सक्लूसिव ब्रांड साझेदारी सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो उचित कीमत पर एक बेहतरीन उत्पाद है। जे सीरीज सैमसंग का सबसे सफल उत्पाद रहा है और इस साझेदारी के साथ हम पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए इस सीरीज के इस नवीनतम मॉडल को लेकर आए हैं।"

सैमसंग की नवीनतम बजट प्रस्तुति, गैलेक्सी जे3 प्रो में 'मेक फॉर इंडिया' फीचर्स का एक बेहतरीन संयोजन है, जैसे कि अल्ट्रा डाटा सेविंग यूडीएस मोड और एस बाइक मोड। सैमसंग का अनोखा यूडीएस उपभोक्ताओं को 50 फीसदी तक मोबाइल डाटा खर्च बचाने में मदद करता है, जबकि एस बाइक मोड जिम्मेदारीपूर्ण राइडिंग को प्रोत्साहित करता है।

Share it
Top