सीबीआई ने प्रणय रॉय के घर पर तलाशी ली, एनडीटीवी ने बताया ‘प्रतिशोध की कार्रवाई’  

सीबीआई ने प्रणय रॉय के घर पर तलाशी ली, एनडीटीवी ने बताया ‘प्रतिशोध की कार्रवाई’  एनडीटीवी का लोगो।

नई दिल्ली (भाषा)। सीबीआई ने आज एक निजी बैंक को नुकसान पहुंचाने के आरोपों के चलते एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय के दिल्ली स्थित आवास और तीन अन्य स्थानों पर स्थित परिसरों में तलाशी ली। एनडीटीवी ने इस कदम को पुराने आरोपों पर परेशान करने वाली कार्रवाई करार दिया।

सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि एजेंसी ने आईसीआईसीआई बैंक को कथित तौर पर 48 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाने के मामले में प्रणय रॉय, उनकी पत्नी राधिका और आरआरपीआर होल्डिंग्स के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि एजेंसी दिल्ली और देहरादून में चार स्थानों पर तलाशी ले रही है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एनडीटीवी ने एक बयान में कहा, ‘‘आज सुबह सीबीआई ने पुराने अंतहीन झूठे आरोपों के आधार पर एनडीटीवी एवं उसके प्रमोटरों के संगठित उत्पीड़न को और अधिक बढ़ा दिया।''

बयान में कहा गया कि एनडीटीवी और उसके प्रमोटर विभिन्न एजेंसियों की ओर से की जा रही इस बदले की कार्रवाई के खिलाफ लगातार लड़ते रहेंगे।

इसमें कहा गया, ‘‘हम भारत में लोकतंत्र और बोलने की स्वतंत्रता को बुरी तरह से कमजोर कर देने के इन प्रयासों के आगे घुटने नहीं टेकेंगे। भारत के संस्थानों और भारत जिन चीजों के लिए खड़ा है, उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों के लिए हम एक संदेश देना चाहते हैं- हम अपने देश के लिए लड़ेंगे और इन ताकतों पर जीत हासिल करेंगे।''

Share it
Top