यूनिटेक के एमडी संजय चंद्रा को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया 

यूनिटेक के एमडी संजय चंद्रा को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया यूनिटेक के प्रबंध निदेशक (एमडी) संजय चंद्रा ।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। दिल्ली की अदालत ने यूनीटेक लिमिटेड के प्रमोटर अजय चंद्रा और संजय चंद्रा को एक रियल स्टेट परियोजना में कथित धोखाधड़ी के मामले में तीन अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। इससे पहले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्लयू) ने शनिवार को यूनिटेक के प्रबंध निदेशक (एमडी) संजय चंद्रा और उनके भाई अजय चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों भाइयों को ग्राहकों को धोखा देने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

यूनिटेक अपनी एक परियोजना को समय पर पूरा नहीं कर पाई और उन्होंने ग्राहकों को इसकी एवज में ब्याज समेत पैसे भी नहीं लौटाए। दोनों को शनिवार दोपहर दिल्ली की अदालत में पेश किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा ने कहा, "ईओडब्लयू की एक टीम शुक्रवार रात को गुरुग्राम पहुंची और संजय चंद्रा तथा अजय चंद्रा के आवास पर छापा मारा। टीम ने उन्हें करीब 35 करोड़ रुपए के धन शोधन मामले में गिरफ्तार कर लिया।"

अधिकारी ने साथ ही बताया कि गुरुग्राम की परियोजना के मामले में चंद्रा भाइयों के खिलाफ 91 शिकायतें मिली थीं। परियोजना के लिए प्रासंगिक प्राधिकरण से वैध अनुमति भी नहीं ली गई थी।दोनों को शनिवार दोपहर दिल्ली की अदालत में पेश किया जाएगा।

Share it
Top