सिर्फ 14,999 रुपए में शियोमी का नया स्मार्टफोन मी ए1 खरीदें, 12 सितंबर से आनलाइन व आफलाइन उपलब्ध

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   5 Sep 2017 4:30 PM GMT

सिर्फ 14,999 रुपए में शियोमी का नया स्मार्टफोन मी ए1 खरीदें, 12 सितंबर से आनलाइन व आफलाइन उपलब्धचीन की प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी शियोमी ने अपना नया स्मार्टफोन मी ए1।

नई दिल्ली (भाषा)। चीन की प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी शियोमी ने अपना नया स्मार्टफोन मी ए1 आज यहां पेश किया। कंपनी ने वनप्लस और आईफोन के प्रीमियम खंड के हैंडसैट को टक्कर देने के उद्देश्य के साथ यह फोन ऐसे समय में पेश किया है जबकि भारत में बिक्री के लिहाज से महत्वपूर्ण त्योहारी सीजन शुरू हो रहा है और नया आईफोन भी आने वाला है।

कंपनी ने मी ए1 की कीमत 14,999 रुपए रखी है। महत्वपूर्ण यह भी है कि कंपनी का यह पहला फोन है जो गूगल की कभी चर्चित रही एंड्रायडवन योजना के तहत पेश किया है यानी यह एंड्रायड ओएस पर चलेगा।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मी ए1 को वैश्विक स्तर पर पेश करते हुए कंपनी के निदेशक उत्पाद प्रबंध डोनोवन संग ने यहां कहा कि कंपनी इस फोन को भारत व 12 अन्य एशियाई देशों के साथ साथ यूरोप, पश्चिम एशिया व अमेरिकी देशों में एक साथ पेश कर रही है।

मी ए1फोन 12 सितंबर से आनलाइन व आफलाइन उपलब्ध होगा। इस तरह से इसमें प्रीबुकिंग या बुकिंग की कोई शर्त इसमें लागू नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि 5.5ईंच डिस्प्ले वाले मी ए1 में फुल मेटल बाडी, 12-12 एमपी का डुअल कैमरा, 4जीबी रैम, 64 जीबी रोम व 3080 एमएएच की बैटरी है. यह काले, गोल्ड व रोज गोल्ड तीन रंग में उपलब्ध होगा।

शियोमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने कहा कि कंपनी ने तीन साल में रिकार्ड 2.5 करोड़ फोन बेचे हैं और वह भारतीय बाजार में 17 प्रतिशत भागीदारी के साथ दूसरा सबसे बड़ा ब्रांड है।कंपनी ने आफलाइन खंड में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए अगले दो साल में 100 से अधिक 'मीहोम ' स्टोर खोलने की योजना बनाई है। फिलहाल इस तरह के पांच स्टोर परिचालन में हैं।

उल्लेखनीय है कि भारत दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजारों में से एक है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top