विपक्षी दलों के जुटान के बाद ममता बनर्जी ने किया धरना खत्म

सीबीआई और केंद्र सरकार के रवैये के खिलाफ धरने पर बैठी पश्चिम बनर्जी की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना धरना खत्म कर दिया है।

विपक्षी दलों के जुटान के बाद ममता बनर्जी ने किया धरना खत्म

लखनऊ। सीबीआई के विरूद्ध धरने पर बैठी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार देर शाम अपना धरना खत्म कर दिया। उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की अपील पर धरना खत्म किया। इस अवसर पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

धरना समाप्त करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह धरना अधिकारियों को दबाव से बचाने के लिए था, लोकतंत्र को बचाने के लिए था। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को भी सकारात्मक बताया। हालांकि वह केंद्र सरकार को कोई भी छूट देने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अब यह लड़ाई अगले सप्ताह दिल्ली में लड़ी जाएगी।


केंद्र सरकार पर फिर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वह लगातार तानाशाही रवैया अपना रही है। सरकार केंद्रीय एजेंसियों को नियंत्रण में रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को इस्तीफा देकर फिर से गुजरात चले जाना चाहिए। यह सरकार सिर्फ उनके इशारे पर ही काम कर रही है।

वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी कहा कि यह लड़ाई पीएम पद के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र और संस्थाओं के लिए थी। उन्होंने सीबीआई को भी चुनौती देते हुए कहा कि सीबीआई उस समय कहां थी जब विजय माल्या, नीरव मोदी और ललित मोदी देश छोड़कर जा रहे थे।



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top