पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्‍कर, नौ छात्रों की मौत

पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्‍कर, नौ छात्रों की मौतPC- ANI

लखनऊ। महाराष्ट्र में पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात एक कार के ट्रक से टकरा जाने के कारण कार में सवार नौ छात्रों की मौत हो गयी। यह जानकारी पुलिस ने दी। यह हादसा कदमवक बस्ती के समीप रात करीब डेढ़ बजे हुआ।

लोनी कलभोर थाने के वरि‍ष्ठ निरीक्षक सूरज बंडगार ने कहा कि जिन लोगों की इस हादसे में जान गयी वे पुणे जिले के यावत के निवासी थे। उनकी उम्र 19-23 वर्ष के बीच थी। वे रायगढ से अपने गृहनगर जा रहे थे।

उन्होंने कहा, कार तेज रफ्तार से चल रही थी। कदमवक बस्ती के पास पहुंचने पर ड्राइवर का कार पर से नियंत्रण हट गया और वह पहले डिवाइडर से टकरायी तथा फिर राजमार्ग की दूसरी तरफ जाकर ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि यह हादसा तेज रफ्तार और ड्राइवर के गाड़ी पर नियंत्रण खोने की वजह से हुआ।

इसे भी पढ़ें - बिहार बाढ़: "बीवी को सांप ने काट लिया है, मर जाएगी तो इसी पानी में बहा देंगे"

बंडगार के मुताबिक यह कार कुछ मिनट पहले एक टोल प्लाजा से गुजरी थी, उसके कर्मचारियों ने भी बताया कि कार तेज रफ्तार से जा रही थी। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्‍त थी कि कार बुरी तरह क्षतग्रिस्त हो गयी और उसमें सवार सभी नौ यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

बंडगार ने कहा, स्थानीय लोगों और पुलिस ने देखा कि उनमें से एक व्यक्ति के शरीर में कुछ हरकत हो रही थी। उसे तत्काल समीप के अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाये गये हैं। मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट भाषा)

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top