कोलकाता की निताशा ने जीता मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2017 का ख़िताब

कोलकाता की निताशा ने जीता मिस ट्रांसक्वीन इंडिया 2017 का ख़िताबमणिपुर की 23 साल की लोईलोई पहली रनरअप और चेन्नै की 24 साल की रागाया दूसरी रनरअप रहीं।

नई दिल्ली। गुरुग्राम में रविवार शाम मिस ट्रांसक्वीन इंडिया कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता में कोलकाता की निताशा ने मिस ट्रांस क्वीन का ख़िताब अपने नाम किया। मणिपुर की 23 साल की लोईलोई पहली रनरअप और चेन्नै की 24 साल की रागाया दूसरी रनरअप रहीं।

वहीं मिसेज चार्मिंग ट्रांसक्वीन शोनाली, मिसेज पॉपुलर रोहित, मिस इंटेलेक्चुअल जरीन शेख, मिस टाइमलेस ब्यूटी बंटी मेहरा, मिस रैंपवॉक ललॉय, मिस एलीट रॉकी, मिस फिट रागस्या, मिस फोटोजेनिक नताशा, बेस्ट कॉस्ट्यूम एलिजा, मिस टेलंटेड नव्या और मिस ब्यूटीफुल लेग्स एमी बनीं।

ट्रांसजेंडर्स की इस अनूठी सौंदर्य प्रतियोगिता में देश के विभिन्न हिस्सों से लोग भाग लेने पहुंचे। देश से 1500 से अधिक ट्रांसजेंडर्स ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था। इनमें से गुड़गांव में 16 फाइनलिस्ट के बीच मुकाबला हुआ।

प्रतियोगिता की विजेता निताशा को थाईलैंड में होने वाले मिस इंटरनैशनल ट्रांसक्वीन में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। कार्यक्रम में मिस ट्रांस सेक्सुअल ऑस्ट्रेलिया इंटरनैशनल लेटिसिया फिलिसिया रवीना ने विजेताओं का ताज पहनाया। मिस्टर गे वर्ल्ड इंडिया 20014 के सुशांत दिवगिकर ने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता।

शो के निर्देशक शाइन सोनी की ओर से निर्देशित तीन रंगारंग राउंड्स के बाद, आठ बेहतरीन उम्मीदवारों को चुना गया। इस अवसर पर शाइन ने कहा कि यह प्रगतिशील भारत की दिशा में एक कदम है, जहां हम मानव जाति के अस्तित्व में विश्वास करते हैं।

यह जश्न मनाने जैसा है कि आप जो हैं, उसमें खुश रहिए। कार्यक्रम की शुरुआत मिस ट्रांस सेक्सुअल ऑस्ट्रेलिया इंटरनैशनल 2017 लेटिसिया फिलिसिया रवीना की रंगारंग प्रस्तुति से हुई। उन्होंने लेडी गागा के चर्चित ट्रैक बॉर्न दिस वे पर परफॉर्म किया। इसके बाद मिस्टर गे वर्ल्ड इंडिया सुशांत दिवगिकर और मिस्टर गे वर्ल्ड इंडिया अन्वेष साहू की परफॉर्मेंस से हुई।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top