Top

दिल्ली में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा छात्र ऐसे कर रहा था OLX का इस्तेमाल, पुलिस ने पकड़ा

दिल्ली में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा छात्र ऐसे कर रहा था OLX का इस्तेमाल, पुलिस ने पकड़ायूपी पुलिस की नॉएडा टीम ने olx पर चोरी का सामान बेचने वालों का किया खुलासा 

नोएडा (भाषा)। पुलिस ने यहां कुछ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किये हुए मोबाइल फोन, दो टैब व एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है । गिरफ्तार बदमाशों में एक डॉक्टरी की पढाई करता है। पूछताछ के दौरान पकडे गये बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे मोबाइल फोन लूटने व चोरी करने के बाद उसे ओएलएक्स पर बेचते हैं ।

ये भी पढ़े... पुलिस ढूंढती रही , मुजरिम खुद पहुंचा कोर्ट

थाना सेक्टर-20 के थानाध्यक्ष अनिल शाही ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकले दरोगा धर्मेश शर्मा व पटनीश यादव ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर-16 स्थित बीएलएफ मॉल के पास से मुनेश, सतीश, कलीमुद्दीन, कलीम, कृष्ण कुमार व आकाश को गिरफ्तार किया है ।

नॉएडा में पुलिस ने चोरी का सामान बेचने वाले चोरों को पकड़ा

ये भी पढ़े.... उत्तर प्रदेश में रमज़ान के लिए हेल्पलाइन जारी

थाना प्रभारी ने बताया कि इनके पास से बैंगलूरु से लूटा गया एक फोन, दो टैब व एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में कृष्ण कुमार दिल्ली के एक कॉलेज से डॉक्टरी की पढाई करता है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकडे गये बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि चोरी करने के बाद उसे ओएलएक्स पर डालकर बेचते हैं ।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.