कृषि संकट में है, स्वास्थ्य संकट में है, लेकिन मंत्री बने हुए हैं-पी. चिदंबरम 

कृषि संकट में है, स्वास्थ्य संकट में है, लेकिन मंत्री बने हुए हैं-पी. चिदंबरम पी.चिदंबरम (कांग्रेस नेता)

नई दिल्ली (आईएएनएस)| वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने रविवार को केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह और स्वास्थ्य मंत्री जे. पी. नड्डा को केंद्रीय मंत्रिमंडल में बनाए रखने की आलोचना करते हुए कहा कि दोनों क्षेत्रों में 'संकट और दुख' की स्थिति है। चिदंबरम ने ट्विटर पर लिखा, "कृषि संकट में है, स्वास्थ्य संकट में है, लेकिन मंत्री बने हुए हैं।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "इस उत्साह के माहौल में क्या किसी को सुध है कि कल गोरखपुर में 13 और बच्चों की मौत हो गई।"

ये भी पढ़ें-गृहमंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ दौरा, शहर को देंगे दो बड़ी सौगात

चिदंबरम ने साथ ही कहा, "श्री प्रभु उद्योग (विनिर्माण हिचकोले खा रहा है) और वाणिज्य (निर्यात ठहरा हुआ) मंत्रालय में आपका स्वागत है। शुभकामनाएं।"

वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) निर्मला सीतारमण को रविवार को पदोन्नत करके रक्षा मंत्री नियुक्त कर दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार करते हुए तीन अन्य मंत्रियों को पदोन्नत कर कैबिनेट मंत्री बनाया है और नौ नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया है।

ये भी पढ़ें-10 साल की बेटी को नशे और वेश्यावृत्ति से बचाने के लिए चेन से बांधकर रखता है ये पिता

ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल को भी राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) से कैबिनेट स्तर पर पदोन्नत कर रेल मंत्रालय सौंपा गया है। रेल मंत्रालय पहले सुरेश प्रभु के पास था, जिन्हें रेल मंत्रालय के स्थान पर वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय दिया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top