पणजी उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी भाजपा : मनोहर पर्रिकर 

पणजी उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी भाजपा : मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर।

पणजी (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को भरोसा जताया कि उनकी पार्टी पणजी विधानसभा सीट 2017 के लिए हो रहे उपचुनाव में भारी मतों से जीतेगी। उन्होंने साथ ही यह दावा भी किया कि विपक्ष से उन्हें कोई खास चुनौती नहीं है।

गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि उनकी पार्टी के 98 प्रतिशत तक मतदाता मतदान करेंगे और उनकी जीत निश्चित रूप से भारी मतों से होगी। पणजी विधानसभा सीट से छठी बार अपनी जीत की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे कहीं से चुनौती नजर नहीं आ रही।"

गोवा में बुधवार को पणजी और वालपोई सीटों के लिए हो रहे विधानसभा उपचुनाव में तेजी से मतदान हो रहा है। अब तक करीब 40 फीसदी मतदान हो चुका है। पणजी विधानसभा क्षेत्र में 22,203 मतदाता हैं और यहां से 40 किलोमीटर दूर वालपोई में 28,829 मतदाता पंजीकृत हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

यह पूछे जाने पर क्या वह और भाजपा उपचुनाव अभियान के लिए पहले की तुलना में अधिक प्रयास नहीं कर रहे, पर्रिकर ने कहा, "आम चुनाव के दौरान पूरे गोवा के लिए चुनाव प्रचार किया था। अब मैं केवल यहां प्रचार कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे 98 प्रतिशत वोटर वोट देंगे.. दो प्रतिशत तकनीकी, चिकित्सकीय या अन्य कारणों से हो सकता है कि मतदान न कर पाएं।"

यहां पर्रिकर का मुकाबला कांग्रेस के गिरीश चोदांकर और गोवा सुरक्षा मंच के आनंद शिरोडकर से है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रहे गोवा राष्ट्रीय सुरक्षा मंच के संस्थापक सुभाष वेलिंगकर ने संवाददाताओं से कहा कि संघ से जुड़े लोग पर्रिकर का समर्थन नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, "आरएसएस कार्यकर्ता उनके (पर्रिकर) लिए वोट नहीं करेंगे और हमारे आनंद शिरोडकर चुनाव जीतेंगे।"

Share it
Top