Top

सांसद परेश रावल का ट्वीटः पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति रॉय को आर्मी जीप से बांधो

Karan Pal SinghKaran Pal Singh   22 May 2017 2:54 PM GMT

सांसद परेश रावल का ट्वीटः पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति रॉय को आर्मी जीप से बांधोपरेश रावल ने लेखिका अरुंधति रॉय पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। अपनी अदाकारी से दुनिया को कायल बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल के एक ट्वीट पर हंगामा मचा हुआ है। रावल ने प्रसिद्ध लेखिका अरुंधति रॉय को सीधा निशाने पर लेते हुए ये ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि पत्थरबाजों को आर्मी जीप में बांधने के बजाए अरुंधति रॉय को बांधा जाए।

रॉय ने पिछले दिनों दिया था कश्मीर पर बयान

लेखिका रॉय कश्मीर को लेकर अपनी अलग राय रखती हैं और मानवाधिकार के मुद्दे पर भी खुल कर बोलती हैं। कश्मीर और मानवाधिकार पर हमेशा बेबाक राय रखने वाली अरुंधति रॉय ने पिछले दिनों कहा था कि भारत सरकार चाहे तो 7 से लेकर 70 लाख तक सैनिकों की तैनाती कर दें लेकिन वह जो हासिल करना चाहता है वह नहीं मिल पाएगा।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अप्रैल में आर्मी का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि पिछले महीने कश्मीर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आर्मी के जीप से एक कश्मीरी युवक को बांध कर जवान घूमा रहे थे। आर्मी ने इस मामले के जांच के आदेश भी दिए थे। जांच के बाद आर्मी ने कहां था कि ऐसा करना हमारी मजबूरी थी। इस बयान के आने के बाद लोगों ने सवाल उठाया था कि क्या किसी को मानव ढाल इस्तेमाल करने की इजाजत है। यह पूरी तरह से मानवाधिकार के उल्लंघन का मामला है।

ये भी पढ़ें:- जम्मू एवं कश्मीर : भारी गोलीबारी के चलते सीमावर्ती गाँवों के करीब 900 लोगों ने छोड़ा घर

परेश रावल फिलहाल अहमदाबाद से बीजेपी के सांसद हैं। भारत सरकार के नागरिक सम्मान पद्म श्री से भी उन्हें सम्मानित किया जा चुका है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.