Top

जेल जाने की प्रक्रिया शुरू हुई, आज पिता, अब अगला कौन? सुशील मोदी का लालू यादव पर तंज 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   23 Dec 2017 6:59 PM GMT

जेल जाने की प्रक्रिया शुरू हुई, आज पिता, अब अगला कौन? सुशील मोदी का लालू यादव पर तंज भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी।

पटना (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद को बिहार के चर्चित चारा घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत द्वारा शनिवार को दोषी करार दिए जाने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होई।

अदालत द्वारा लालू को दोषी ठहराए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील मोदी ने ट्वीटर पर लिखा, "जो बोया वो पाया। बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होई। यह तो होना ही था।"

सुशील मोदी ने सिलसिलेवार एक के बाद एक ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार पर निशाना साधा।

सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में खुद को इस मामले में एक याचिकाकर्ता बताते हुए लिखा, "मैं चारा घोटाले में पीआईएल दायर करने वाले याचिकाकर्ताओं में से था। जिसका परिणाम सीबीआई जांच और पटना उच्च न्यायालय की निगरानी में आया है।"

इसके बाद सुशील मोदी ने एक और ट्वीट में लालू व उनके परिवार पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया, "जेल जाने की प्रक्रिया शुरू हुई। आज पिता, अब अगला कौन? लालू जानते हैं? उनका पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त रहा। चाहे चारा घोटाला हो या फिर बेनामी संपत्ति। आज 'चारा' अगला 'लारा'?"

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी पिछले काफी दिनों से बेनामी संपत्ति को लेकर लालू प्रसाद के परिवार पर न केवल निशाना साध रहे हैं, बल्कि उन्होंने कई खुलासे भी किए हैं। इसी खुलासे के तहत लारा एलएलपी नामक कंपनी सामने आई है, जिसके निदेशक व शेयरधारक लालू के परिवार के सदस्य हैं।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.