एग्जिट पोल पर खुशी मनाने वालों को तेजस्वी यादव की नसीहत, बिहार चुनाव परिणाम याद करें 

एग्जिट पोल पर खुशी मनाने वालों को तेजस्वी  यादव की नसीहत, बिहार चुनाव परिणाम याद करें बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव।

पटना (आईएएनएस)। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हाल के दिनों में हुए चुनाव के बाद उनके एग्जिट पोल को लेकर बहस तेज हो गई है। इस बहस में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी शुक्रवार को कूद पड़े। उन्होंने एग्जिट पोल पर खुशी मनाने वालों को नसीहत देते हुए बिहार चुनाव परिणाम को भी याद करने की सलाह दी।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "दो बातें होंगी - पहला एग्जिट पोल का नतीजा बिहार की तरह होगा। दूसरा ईवीएम का पर्वताकार जिन्न अपने पक्ष में करने के लिए माहौल बनाया और बनवाया जा रहा है।"

एक अन्य ट्वीट को रीट्वीट कर उन्होंने लिखा, "बिहार चुनाव में एक सबसे सटीक माने जाने वाले एक्जिट पोल ने भाजपा की 155 सीट की भविष्यवाणी की थी और आई 53! हमारी 55 की भविष्यवाणी थी और आई 178।"

उल्लेखनीय है कि गुजरात चुनाव में राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके पुत्र तेजस्वी को भले ही चुनाव प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो, परंतु ट्विटर पर ये दोनों नेता गुजरात को लेकर भाजपा पर लगातार निशाना साधते रहे हैं।

अधिकांश एगिजट पोल दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनने की संभावना जता रहे हैं।

Share it
Top