फिलीपीन के राष्ट्रपति टाइम्स की सूची में पहले स्थान पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं मिली जगह

फिलीपीन के राष्ट्रपति टाइम्स की सूची में पहले स्थान पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं मिली जगहटाइम्स ने 100 सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची जारी की। 

न्यूयार्क (भाषा)। हमेशा विवादों में रहने वाले फिलीपीन के राष्ट्रपति रोड्रिग दुतर्ते को टाइम्स मैग्जीन के रीडर्स पोल में 100 सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में पहला स्थान हासिल हुआ है वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में एक भी वोट नहीं पड़ा।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दुतर्ते टाइम्स 100 रीडर्स पोल में लगातार आगे रहे हैं। ऑनलाइल सर्वे में जिसमें प्रकाशक ने अपने पाठकों से उन लोगों के लिए वोट करने को कहा था जिन्हें इस वर्ष टाइम्स की 100 सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया जाना चाहिए।

गौरतलब हैं कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा व लोगों के खिलाफ अशिष्ट टिप्पणियां करने वाले दुतर्ते को कल आधी रात को बंद हुए मतदान में ‘हां' में पांच प्रतिशत वोट मिले। जबकि मोदी का नाम भी सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की वार्षिक सूची में संभावित उम्मीदवार के तौर पर शामिल किया गया था ।हालांकि उनके पक्ष में एक भी वोट नहीं पड़ा। पोल में दिखाया गया कि मोदी के साथ ही माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नाडेला, इस्राइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और व्हाइटहाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर व अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका और उनके पति जारेड कुश्नेर के पक्ष में एक भी वोट नहीं पड़ा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-04-17 16:07:52.0

Share it
Share it
Share it
Top