खड़से के खिलाफ केस वापस लेने के लिए कराची से आया धमकी भरा फोन : अंजलि

खड़से के खिलाफ केस वापस लेने के लिए कराची से आया धमकी भरा फोन : अंजलिफोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा, “तूने जीना हराम कर रखा है सबका, तेरी फैमली है न।”

मुबई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व नेता व सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने शनिवार को कराची के एक लैंडलाइन नंबर से जान से मारने की धमकी भरे फोन आने की शिकायत की। अंजलि ने अपने बयान में कहा, "मुझे मध्य रात्रि 12.33 बजे एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें मुझे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खड़से के खिलाफ केस वापस लेने के लिए कहा गया।"

बयान के अनुसार, टेलीफोन करने वाले ने दमानिया को धमकाते हुए कहा, "तूने जीना हराम कर रखा है सबका, तेरी फैमली है न।" उन्होंने कहा कि ट्र कॉलर से पता चला कि यह नंबर कराची से किसी लैंडलाइन का है। दमानिया ने इस मामले में शनिवार सुबह सांताक्रूज पूर्व में वकोला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, "इस बारे में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को सूचना दे दी है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) इसकी जांच कर रहें हैं।"

यह भी पढ़ें : गुजरात में चुनिंदा सीटों पर किस्मत आजमा सकती है आम आदमी पार्टी

महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता खड़से ने वर्ष 2014 में पुणे में संदिग्ध जमीन सौदे मामले में नाम आने के बाद राजस्व मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद दमानिया ने भी खड़से पर सिंचाई घोटाले में कथित रूप से कुछ ठेकेदारों को कई करोड़ रुपये फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। इस मामले की अभी जांच चल रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top