प्रधानमंत्री मोदी: 'दीदी का थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा'

प्रधानमंत्री मोदी:

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज, 9 मई 2019 को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में चुनावी रैली कर रहे हैं। इस रैली में प्रधानमंत्री में ने कहा, "पांच चरणों में देश ने एक मत होकर जो मतदान किया है उससे महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं। आपके इस प्यार को मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा।"

नरेन्द्र मोदी ने कहा, दीदी ने कहा है कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। जिस तरह आप यहां दीदी की सत्ता के विरोध में उठ खड़े हैं, उसने दीदी की जमीन खिसका दी है।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री ने राफेल विमान सौदा कर शहीदों का अपमान किया -राहुल गांधी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी।"

"कहते हैं पुरुलिया जो आज सोचता है वही कल पश्चिम बंगाल की सोच बन जाती है। जिन्होंने यहां गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला है, उनके दिन अब गिनती के रह गए हैं। आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है,"- प्रधानमंत्री मोदी ने कहा।

नरेन्द्र मोदी कहते हैं, पुरुलिया में संपदा की कमी नहीं है। आप काले सोने पर बैठे हुए हैं लेकिन अब तक जो भी सरकारें रही हैं उन्होंने यहां पर कोयला माफिया को खड़ा कर दिया है। तृणमूल वालों ने तो माफिया को ही सरकार का हिस्सा बना लिया है।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने फोनी प्रभावित राज्य ओडिशा का किया हवाई सर्वेक्षण, हर संभव मदद का दिया भरोसा

मोदी ने आगे कहा कि मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है? मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है। माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है।

प्रधानमंत्री आगे कहते हैं, मैं ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता। अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल 'T' यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता आपके साथ है, पूरा देश आपके साथ है। पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा। 23 मई के बाद भारत का संविधान सभी का हिसाब करेगा, देश का लोकतंत्र सभी का हिसाब चुकता करेगा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top