प्रशांत भूषण के विवादित ट्वीट पर मचा हंगामा, दोबारा ट्वीट करके दी सफाई

प्रशांत भूषण के विवादित ट्वीट पर मचा हंगामा, दोबारा ट्वीट करके दी सफाईस्वराज अभियान के नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण।

नई दिल्ली। स्वराज अभियान के नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने एंटी रोमियो स्क्वाड के लिए किए अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाला है। उन्होंने कहा कि मैंने एंटी रोमियो स्क्वॉड पर केवल अपनी राय रखी है, ना कि धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

खेती किसानी से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रशांत भूषण ने रोमियो स्क्वाड पर चुटकी लेते हुए कहा था कि रोमियो सिर्फ एक महिला से प्यार करता था, जबकि कृष्णा प्रसिद्ध ईव टीज़र थे. आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वह एंटी कृष्ण स्क्वाड बना सकें। इसके बाद इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग ढंग से राय रख रहे हैं।

ट्वीट के बाद लोगों ने अपने प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है। गौरी शंकर ने कहा, ‘‘रोमियो और कृष्ण ने कभी किसी नारी की इच्छा के विरुद्ध रासलीला नहीं की जबकि आज के दौर में बाइक सवार लड़के लड़कियों की चुन्नी खींच ले जाते हैं। जब हम अपने आप को कथित बुद्धिजीवी मानते हैं तब हमें इस तरह के उदाहरण कहने से पहले थोड़ी समझदारी दिखानी चाहिए या नही?’’

एक अन्य व्यक्ति विनय ने कहा, 'क्या आप छेड़खानी को लागू करना चाहते हैं। यह बहुत गलत लॉजिक है। सभी महिलाएं आपके ट्वीट का विरोध करेंगी।'

प्रशांत भूषण ने यह ट्वीट स्वराज इंडिया के प्रवक्ता अनुपम के ट्वीट को कोट कर किया है। अनुपम ने ट्वीट में कहा है 'हम आश्चर्यचकित न हों यदि इंग्लैंड में छेड़खानी की घटनाएं रोकने के लिए एंटी कृष्णा स्क्वाड बना दिया जाए।'

प्रशांत भूषण के ट्वीट का करारा जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कृष्ण को समझने में कई जन्म लेने पड़ेंगे। कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए, दु:ख की बात है।

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने भी प्रशांत भूषण पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है श्रीकृष्ण पर ऐसा ट्वीट करना ये प्रशांत भूषण का मानसिक दीवालियापन है। सुर्खियों में बने रहने के लिए वो इस तरह की घटिया हरकत वो पहले भी कर चुके हैं। श्रीकृष्ण के बारे में ऐसी बाते करना करोड़ों-करोड़ों लोगों की अस्थावान लोगों की अस्था को चोट पहुंचाने जैसा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.