Top

राजस्थान : बाड़मेर में एक 15 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पीड़िता अभी खतरे से बाहर

राजस्थान : बाड़मेर में एक 15 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पीड़िता अभी खतरे से बाहर

देश में अभी यूपी के हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और बलराम मामले का आक्रोश शांत भी नहीं हुआ तबतक राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक 15 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

बाड़मेर जिले के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक़ एक 15 साल की बच्ची छह अक्टूबर को दोपहर दो बजे घर से कुछ ही दूरी पर निकली थी, जब शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तब परिजनों ने शाम सात बजे थाने में सूचना दी। शाम साढ़े सात आठ बजे के करीब बच्ची घर से 300 मीटर की दूरी पर एक स्कूल में बेहोशी हालत में मिली। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने गाँव कनेक्शन को फोन पर बताया, "जब पीड़िता को होश आया तब उसने बताया कि घर के सभी लोग वोट (पंचायत चुनाव का मतदान देने) डालने गये थे, घर से वो ऐसे ही बाहर कुछ दूर पर निकली थी, तबतक बाइक से दो लड़के आये और उसे बीच में बिठाकर ले गये। एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दूसरे ने वीडियो बनाया। इसके बाद उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया, फिर उसे कुछ याद नहीं।"

आनंद शर्मा आगे कहते हैं, "बच्ची अभी खतरे से बाहर है। पीड़िता का मेडिकल हो गया है, प्रकरण दर्ज कर लिया गया है, आरोपी अज्ञात हैं। पीड़िता ने अभी किसी का नाम नहीं बताया है पर वो कह रही है कि वो पहचान जायेगी। कुछ संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जांच चल रही है जल्द ही पीड़िता को न्याय मिलेगा।"

#updating

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.