राजनीति में आ रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत

राजनीति में आ रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांतरजनीकांत

नई दिल्ली/चेन्नई। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने वादे के मुताबिक आज अपनी राजनीतिक योजना का ऐलान कर दिया है। अब वो राजनीतिक दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इससे पहले 26 दिसंबर को उन्होंने वादा किया था कि 31 दिसंबर को मैँ अपनी राजनीतिक योजना का ऐलान करूंगा।

उन्होंने चेन्नई के राघवेंद्र कल्याण मंडपम में ऐलान किया कि वे आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के पहले एक पार्टी का गठन करेंगे और इसके तहत ही सभी विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवार खड़ा करेंगे।

यह भी पढ़ें : पुलवामा के CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 2 घायल

उन्होंने कहा, 'मेरा राजनीति में आना तय है। मैं अब राजनीति में आ रहा हूं। यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है।' उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। अगले विधानसभा चुनावों में वह राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे। उनकी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास।'

उन्होंने कहा, 'राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है। सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं। अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा।' रजनीकांत ने आगे कहा कि आज राजनीति के नाम पर नेता हमसे हमारा पैसा लूट रहे हैं और अब इस राजनीति को जड़ से बदलने की जरूरत है।

दक्षिण भारत के जानेमाने फिल्म अभिनेता ने कहा, 'जहां भी सत्ता का दुरुपोयग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है।'

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश : 2018 में शिवराज की राह में किसानों की नाराजगी बन सकती है रोड़ा ?

सीबीएफसी का सुझाव फिल्म पद्मावती का नाम ‘पद्मावत’ रखें पर राजस्थान करणी सेना आगबबूला

Share it
Share it
Share it
Top