रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनीतिक योजना की घोषणा

रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनीतिक योजना की घोषणारजनीकांत

चेन्नई (आईएएनएस)। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे। यह बात उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान अपने प्रशांसकों से कही। उन्होंने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे लेकिन वह केवल उसी दिन अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे।

रजनीकांत ने कहा, ''मैं राजनीति में नया नहीं हूं लेकिन अब इसके लिए 'चिंतन व रणनीति' की जरूरत है। जब युद्ध होगा तो हम देखेंगे और यह युद्ध और कुछ नहीं केवल चुनाव है। एक व्यक्ति को युद्ध जीतना होता है। युद्ध जीतने के लिए बहादुरी पर्याप्त नहीं है। रणनीति की जरूरत भी होती है।''

यह भी पढ़ें : गुजरात: विजय रूपाणी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

मीडिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसकों से ज़्यादा मीडिया इस बारे में जानने में रुचि रखती है। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही नकारात्मक सूचनाओं पर ध्यान न दें और सकारात्म विचारों पर ध्यान केंद्रित करें। इससे पहले रजनीकांत ने नवंबर में संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें राजनीति में आने की कोई जल्दबाजी नहीं है।

इससे पहले मई में भी उन्होंने एक सभा में कहा था, "ईश्वर तय करता हैं कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है। मौजूदा समय में वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर चाहता है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं कल राजनीति में प्रवेश करूंगा।"

ये भी पढ़ें- अब 19 राज्यों में बीजेपी का परचम

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top