Top

रविशंकर प्रसाद ने कहा- मुस्लिम भाजपा को वोट नहीं देते, हम फिर रखते हैं उनका ख्याल

रविशंकर प्रसाद ने कहा- मुस्लिम भाजपा को वोट नहीं देते,  हम फिर रखते हैं उनका ख्यालरविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मुस्लिम समुदाय भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं देता फिर भी हमारी सरकार उनका पूरा ख्याल रखती है। उन्होंने ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा कि हमारे 13 मुख्यमंत्री हैं। हम देश चला रहे हैं। क्या हमने इंडस्ट्री या सर्विस में काम कर रहे किसी मुस्लिम शख्स को पीड़ित किया? फिर भी हमें मुस्लिम वोट नहीं मिलेते। लेकिन आप बताइए हम उनका उचित ख्याल रखते हैं या नहीं?

मैं भारत की संस्कृति और विविधता को सलाम करते हैं। इसे देखने के दो रास्ते हैं। आज मैं एकदम स्पष्ट कहना चाहता हूं कि हमारे खिलाफ लंबे समय तक प्रचार किया गया लेकिन आज हम यहां इसलिए हैं क्योंकि हमें भारत की जनता का आशीर्वाद मिला है।
रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय सूचना एवं प्रोद्योगिेकी मंत्री

उन्होंने कहा कि मैं कई मुस्लिम बहुल इलाकों में गया हूं जहां कई मुस्लिम युवक सरकार की योजनाओं के तहत इन्टरनेट के जरिए कॉमन सर्विस सेंटर चला रहे हैं। प्रसाद ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से जलपाईगुड़ी एक चायबागान में उनके उत्कृष्ट कार्यों के चलते करिमुल हक को सूची बद्ध करने का उदाहरण दिया।

प्रसाद ने कहा कि हक ने अपनी गाड़ी को एंबुलेंस में तब्दील कर हर उस शख्स को अस्पताल तक पहुंचाते हैं। ऐसा कर उन्होंने 2000 लोगों की जान बचाई। लोग फैला रहे हैं घृणा प्रसाद ने कहा कि हमने कभी हक का धर्म या उन्होंने हमें वोट किया या नहीं, यह नहीं देखा। उन्होंने कहा कि उन्हें उन वामपंथ विचाराधार और पत्रकारों से दिक्कत है जो पीएम मोदी के खिलाफ घृणा फैला रहे हैं। प्रसाद ने कहा कि हमारे कुछ दोस्तों के साथ हमें एक समस्या है। ज्यादातर, वामपंथी मित्रों और पत्रकारों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक रोग नफरत का मनोरंजन किया। उनके लिए शुभकामनाएं।


Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.