सुलगते मन्दसौर को मिली राहत , कर्फ्यू हटा 

सुलगते मन्दसौर को मिली राहत , कर्फ्यू हटा मन्दसौर में कर्फ्यू हटने के बाद (फ़ोटो -विनय मोदी ) 

भोपाल। मंदसौर में कई दिनों की अशांति के बाद स्थितियां अब करीब-करीब नियंत्रण में होने के चलते कर्फ्यू पूरी तरह हटा लिया गया है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कल से प्रदेश में शांति बहाल होने तक अनिश्चित कालीन उपवास पर बैठने के साथ राज्य के अन्य हिस्सों से भी अब लगभग शांति कायम होने की खबरें हैं।

ये भी पढ़ें- खाली हाथ किसानों का अल्टीमेटम, 60 से ज्यादा किसान संगठन मिलकर करेंगे देश में चक्का जाम

हालांकि किसान आंदोलन के दौरान उपद्रव का सामना कर चुके जिलों में पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैद रहेगा। मंदसौर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पिपलियामंडी समेत पूरे मंदसौर से कर्फ्यू हटा लिया गया है। स्थितियां पूरी तरह नियंत्रण में हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मध्य प्रदेश में अतिरिक्त सुरक्षा बल अब भी ऐहतियातन तैनात हैं। सार्वजनिक परिवहन भी शुरु हो गया है। मंदसौर में शनिवार रात से कर्फ्यू हटने के चलते आज कई दिन बाद बाजार पूरे दिन खुले रहेंगे। वहीं प्रदेश के मंदसौर, नीमच, रतलाम और उज्जैन में कई दिन से बंद नेट सेवाओं की भी बहाली कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- किसानों के लिए बड़ी ख़बर, योगी की तर्ज पर फड़नवीस सरकार ने किया कर्ज़ा माफ

प्रशासन ने अफवाहों को रोकने के लिए नेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया था। राजधानी भोपाल समेत इंदौर, नीमच, धार, राजगढ़, रतलाम, शाजापुर, देवास, सीहोर और आगर-मालवा समेत अन्य जिलों से भी शांति कायम होने की सूचना है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top