Top

MDC चुनाव नेताओं की प्रतिक्रया: 200 से अधिक सीटें लाएंगे: मनोज, मोदी लहर नहीं ये है ईवीएम लहर: गोपाल

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   26 April 2017 10:56 AM GMT

MDC चुनाव नेताओं की प्रतिक्रया:  200 से अधिक सीटें लाएंगे: मनोज, मोदी लहर नहीं ये है ईवीएम लहर: गोपालसभार इंटनेट।

नई दिल्ली। एमसीडी के नतीजे और रुझान आने शुरू हो गए हैं। इससे पहले मनोज तिवारी बोले कि बीजेपी 220 से अधिक सीटें मिलेगी, हम 200 से अधिक सीटें तो लाएंगे ही। तिवारी ने कहा कि अगर हम 235 से अधिक सीटें जीतते हैं तो आश्चर्य नहीं होगा। रुझानों पर नेताओं की प्रतिक्रया।

मोदी लहर नहीं ये है ईवीएम की लहर: गोपाल राय

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली चुनावों के जो परिणाम आएं हैं, पिछले 10 साल एमसीडी में बीजेपी रही है और भ्रष्टाचार किया है। लेकिन उसके बाद फिर भी जो जीत मिली है, यह मोदी लहर नहीं है, वह ईवीएम की लहर है। गोपाल राय ने कहा कि जो लहर विधानसभा चुनाव में ईवीएम की लहर चली थी वही लहर यहां भी चली है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की जीत या हार काफी छोटी चीज है, लेकिन इस देश को लोकतंत्र बचाने के लिए सोचना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपनी हार की समीक्षा करेगी। बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है, इसको लेकर पूरे देश को सोचना पड़ेगा।

लोकतंत्र की हत्या कर रही है बीजेपी: आशुतोष

आप नेता आशुतोष ने कहा कि जिस तरह के नतीजे आए हैं, उससे साफ है कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। बीजेपी पिछले 10 साल एमसीडी की सत्ता में है और भ्रष्टाचार करती आई है, फिर भी उसका जीतना काफी खराब है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काफी काम किया है। पिछले 10 सालों में बीजेपी ने कोई अच्छा काम नहीं किया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मोदी हमारे नेता इस बात पर हमें गर्व: विजेंद्र

दिल्ली में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पीएम मोदी हमारे नेता हैं इस बात पर हमें गर्व है। उन्होंने कहा कि अमित शाह से बड़ा संगठन का नेता किसी के पास नहीं है. दिल्ली के लोग आप सरकार से त्रस्त थे, यही कारण है कि हमें इतनी बड़ी जीत मिली है। लोगों को समझ आ गया था कि निगम को राजनीति का अड्डा बनाए जाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारे पार्षदों ने अच्छा काम किया है, लेकिन पुराने पार्षदों को संगठन में काम करने को भेजा है और नए लोगों को मौका दिया है।

हंसराज हंस ने की मोदी की तारीफ

चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार करने वाले हंसराज हंस ने कहा कि मोदी जी ने चुनावी वादों को पूरा किया है, लोगों को यकीन है कि उन्हें एक फरिश्ता मिला है. हंसराज हंस ने मनोज तिवारी, अमित शाह और पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है। मोदी ने सबका साथ सबका विकास की बात को निभाया है।

मनोज तिवारी बोले - इस्तीफा दें केजरीवाल

आज तक से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि जो रुझान दिख रहे हैं वह खुशी की बात है, प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते काफी खुश हूं। मनोज तिवारी ने कहा कि आज खुश नहीं होंगे तो किस दिन खुश होंगे। उन्होंने कहा कि पीएम ने लोगों का विश्वास जीता है, जिससे हमें जीत मिल रही है। मनोज तिवारी बोले कि हर जीत की खबर से हमें जवानों की शहादत याद आ रही है, मैंने सभी को बोला है कि हम किसी प्रकार का जश्न नहीं मनाएंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.