Top

मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने पर शिवराज सिंह चौहान का उड़ा मजाक

Shrinkhala PandeyShrinkhala Pandey   25 Oct 2017 2:49 PM GMT

मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने पर शिवराज सिंह चौहान का उड़ा मजाकमध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश की सड़कों को वहां की सड़कों से बेहतर बताने के बयान ने राज्य में सियासी तूफान ला दिया है। विपक्ष का कहना है कि 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो गया है। चौहान का यह बयान क्या आया, राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं ने सड़कों को लेकर चौहान पर हमले तेज कर दिए। एक के बाद एक नेताओं के ट्वीट आने लगे हैं और चौहान पर झूठ बोलने तक का आरोप लग रहा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश में अमेरिका से बेहतर सड़के हैं। अमेरिकी प्रवास पर गए चौहान ने वहां मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का आर्थिक विकास तेजी से हो रहा है।

वॉशिंगटन डीसी में रसेल सीनेट हॉल में भारतीय दूतावास के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुभारंभ के मौके पर चौहान ने कहा, 'अगर किसी राज्य को आगे बढ़ाना है तो बुनियादी ढांचे के बिना वो आगे नहीं बढ़ सकता इसके लिए सबसे पहले हमने सड़कें बनवाई।' शिवराज ने आगे कहा कि सड़कें भी ऐसी कि जब मैं यहां वॉशिंगटन में एयरपोर्ट में उतरा और सड़कों पर चलकर आया तो मुझे लगा कि मध्य प्रदेश की सड़कें यूएस से बेहतर हैं।

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, "शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो रहे हैं।"उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया है।

यादव ने एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की। (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी)।"

ज्ञात हो कि पिछले दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में मौजूद लोगों ने राहुल का साथ देते हुए कहा था कि विकास पागल हो गया है।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चौहान ने अमेरिका में जाकर झूठ बोला है।

शिवराज का यह कहना झूठ है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से ज्यादा अच्छी हैं। वहीं, सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, "कोई उनकी आंखों से पट्टी उतारे, शिवराज सिंह चौहान जी आंखें खोलिए और सच का सामना कीजिए। ये है हकीकत।"

ये भी पढ़ें: भावांतर योजना किसानों के लिए सुरक्षा कवच : शिवराज

ये भी पढ़ें:मप्र में किसानों को मिलेगा महाबोनस : शिवराज

ये भी पढ़ें: शिवराज लोकसभा-विधानसभा चुनाव साथ कराने के पक्ष में

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.