एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर मर्डर मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में पत्नी अपूर्वा ने रोहित के कमरे में जाने की बात स्वीकार की थी, लेकिन हत्या करने की बात से इंकार कर रही थी

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर मर्डर मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

लखनऊ। रोहित मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अर्पूवा को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। अपूर्वा के कुछ बयानों में विरोधाभास था। पुलिस ने नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी( दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा शुक्‍ला तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था( पप्‍पू और उसकी पत्‍नी कुमकुम रोहित शेखर के परिवार का काफी करीबी है। पहली बार रोहित शेखर को संदिग्‍ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों अपनी शादी से खुश नहीं थे और उनमें लगातार झगड़े होते रहते थे। रोहित शेखर की 16 अप्रैल को कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

अपूर्वा से इस मामले में गत रविवार से पूछताछ की जा रही थी। वह लगातार अपने बयान बदल रही थी, जिससे पुलिस को उस पर संदेह हुआ। रोहित की मां उज्ज्वला ने रविवार को अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे। उन्होंने पहले कहा था कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे।

Share it
Top