Top

बाहुबली को कुछ न हो इसलिए इंश्योरेंस कंपनी ने किया 200 करोड़ रुपए का बीमा 

बाहुबली को कुछ न हो इसलिए इंश्योरेंस कंपनी ने किया 200 करोड़ रुपए का बीमा बाहुबली: द कॉन्क्लूज़न के एक दृश्य में अभिनेता प्रभास व अन्य एक्टर।

हैदराबाद (भाषा)। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही तेलगू फिल्म ‘बाहुबली-2' के सितारे प्रभास व फिल्म की सुरक्षा को लेकर इसके चहेतों समेत इंश्योरेंस कंपनियां भी गंभीर होने लगी हैं। शायद यही कारण है कि फ्यूचर जनराली इंश्योरेंस कंपनी ने 200 करोड़ रुपये का बाहुबली का बीमा किया है। कंपनी ने फिल्म का बीमा अपने फिल्म पैकेज बीमा उत्पाद के तहत किया है। निजी बीमा कंपनी के अनुसार इस पॉलिसी में फिल्म निर्माण के दौरान, उसके पहले और बाद के जोखिमों को बीमा सुरक्षा प्रदान की जाती है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘यह पॉलिसी फिल्म को कई अवांछित घटनाओं जैसे कि मौत, किसी अभिनेता का बीमार होना, कोई प्राकृतिक आपदा या दुर्घटना जिससे कि फिल्म में देरी होती हो इत्यादि से बीमा सुरक्षा प्रदान करती है।

ये भी पढ़े: ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग पूरी करने के दौरान रुपयों की किल्लत से गुजरे प्रभास

इसके अलावा यह शूटिंग के दौरान उपकरणों के नुकसान पर भी बीमा सुरक्षा उपलब्ध कराती है।'' उल्लेखनीय है कि ‘बाहुबली-2' को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल इत्यादि भाषाओं में भी रिलीज किया गया है और इसके सभी संस्करणों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.