गुरुग्राम छात्र हत्याकांड : प्रदर्शनकारियों ने शराब की दुकान में आग लगाई

गुरुग्राम छात्र हत्याकांड : प्रदर्शनकारियों ने शराब की दुकान में आग लगाईस्कूल के बाहर इकट्ठा भीड़ 

गुरुग्राम (आईएएनएस)। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र की हत्या के बाद रविवार को स्कूल के बाहर एक बार फिर हिंसक प्रदर्शन हुए। स्कूल के पास शराब की एक दुकान में आग लगा दी गई।

प्रदर्शनकारी बच्चे के हत्यारों की गिरफ्तारी और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने इन प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाईं। पुलिस ने बच्चे और उनके माता-पिता को इंसाफ दिलाए जाने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग भी किया।

यह भी पढ़ें : गुरूग्राम के बाद अब दिल्ली के स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड ने किया बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेयान इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दूसरी के छात्र प्रद्युम्न की शुक्रवार को स्कूल के शौचालय में स्टाफकर्मी ने गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उसके शव के पास से एक चाकू बरामद किया गया। छात्र शुक्रवार को स्कूल पहुंचने के लगभग एक घंटे बाद ही मृत पाया गया था। गुस्साई भीड़ ने शनिवार को स्कूल के मुख्य द्वार का ताला तोड़ दिया। प्रदर्शनकारी व पीड़ित मां-बाप ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से स्वतंत्र जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम : स्कूल में बच्चे की हत्या की जांच सात दिन में पूरी करेगी पुलिस

प्रद्युम्न के माता-पिता सहित प्रदर्शनकारियों ने सोहना रोड पर पुलिस आयुक्त के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और असली दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की। परिवार का आरोप है कि पुलिस स्कूल प्रबंधन का पक्ष ले रही है।

पुलिस ने शुक्रवार देर रात को स्कूल बस के एक कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया। पीड़ित की मां ने प्रधानाचार्य की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। लड़के का परिवार मारुति कुंज सोसाइटी में रहता है।

यह भी पढ़ें : गुरूग्राम: अभिभावक के दबाव के चलते रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल को किया गया निलंबित

Share it
Top