गुरूग्राम: अभिभावक के दबाव के चलते रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल को किया गया निलंबित

गुरूग्राम: अभिभावक के दबाव के चलते रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल को किया गया निलंबितस्कूल के बाहर तैनात पुलिस के जवान।

नई दिल्ली। गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 वर्षीय प्रद्युमन की बेरहमी से हत्या के बाद अभिभावकों का गुस्सा स्कूल प्रबंधन के प्रति फूट रहा है। अभिभावकों के गुस्से को देखते हुए स्कूल के प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है।

बताते चलें कि शुक्रवार को स्कूल बस कंडक्टर अशोक ने बच्चे के साथ दुष्कर्म में नाकाम होने पर प्रद्युमन की गला रेतकर हत्या कर दी थी। कबूलनामें में अशोक ने बताया कि वह प्रद्युमन के साथ कुकर्म करने की कोशिश कर रहा था बच्चे के शोर मचाने पर उसने मासूम का गला रेत दिया।

यह भी पढ़ें- गुरूग्राम: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में यौन शोषण के बाद बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी कंडक्टर गिरफ्तार

घटना के बाद प्रद्युम्न के परिजनों और अभिभावकों ने गुड़गांव पुलिस कमिश्नर के दफ्तर का घेराव किया था। शनिवार सुबह एक बार फिर वह लोग कमिश्नर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करने के लिए जुटे।

प्रद्युम्न के परिजन महज बस कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उनकी मांग है कि स्कूल के खिलाफ भी FIR दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं अभिभावकों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए शनिवार को स्कूल मैनेजमेंट ने प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें- बेंगलुरू में सीनियर जर्नलिस्ट गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या, मौके पर हुई मौत

आरोपी का परिवार कर रहा है बचाव

वहीं आरोपी बस कंडक्टर अशोक के परिजन उसका बचाव कर रहे हैं। अशोक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी ने कहा, 'अशोक इस तरह के नहीं हैं। पुलिस ने अशोक को फंसाया है।' बताते चलें कि अशोक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। अशोक के गांव वाले भी इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top