जंग की बात करने वालों को बंदूक थमाकर मोर्चे पर भेज दो : सलमान खान 

जंग की बात करने वालों को बंदूक थमाकर मोर्चे पर भेज दो : सलमान खान सलमान खान (फ़ोटो साभार -इंटरनेट )

मुंबई (भाषा)। सलमान को युद्ध समाप्त करने का तरीका पता है। उनका कहना है कि जंग की बातें करने वाले तमाम लोगों के हाथ में बंदूक थमाकर उन्हें जंग के मैदान में भेज देना चाहिए।

जी हां अभिनेता ने भविष्यवाणी की है कि इससे एक दिन में जंग खत्म हो जाएगी। भारत और चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध पर आधारित अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की प्रेस वार्ता के दौरान सलमान ने कहा कि युद्ध की बातें करने वाले सभी लोगों को हाथ में बंदूक थमाकर मोर्चे पर भेज देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- सलमान ने कार छोड़ की ऑटो रिक्शा की सवारी

उन्होंने कहा, उनके कदम डगमगाने लगेंगे, उनके हाथ कांपने लगेंगे और वे एक बार फिर चर्चा की मेज पर वापस लौट आयेंगें । युद्ध पर उनके विचार पूछने पर उन्होंने कहा कि फिल्म में युद्ध का इस्तेमाल शांति का संदेश देने के लिए किया गया है।

उन्होंने कहा, हमने भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि का इस्तेमाल किया है। जब भी युद्ध होता है तो जान दोनों ओर के सैनिकों की ही जाती है। कोई अपना बेटा खो देता है तो किसी को अपना पिता खोना पड़ता है। कबीर खान की यह फिल्म 2015 में आई मैक्सिकन-अमेरिकी युद्ध ड्रामा फिल्म लिटिल ब्वॉय पर आधारित है।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट : एक प्रेम कथा के टेलर की सराहना की

मौके पर मौजूद सोहेल खान से जब सवाल किया गया कि युद्ध कैसे समाप्त हो सकता है, तो सलमान ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, जो युद्ध की बात करते हैं उन्हें मोर्चे पर भेज दें। उन्हें बंदूक उठाने और युद्ध करने के लिए कहें। सलमान ने कहा, युद्ध एक दिन में खत्म हो जाएगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहांक्लिक करें।

First Published: 2017-06-14 22:19:28.0

Share it
Share it
Share it
Top