Top

सऊदी अरब में भारतीय महिला को बंधक बनाकर मारपीट, भगवंत मान से भारत वापस बुलाने की लगाई गुहार

सऊदी अरब में भारतीय महिला को बंधक बनाकर मारपीट, भगवंत मान से भारत वापस बुलाने की लगाई गुहाररीना ने व्हाट्सएप पर वीडियो भेज भगवंत मान से मदद की गुहार लगाई।

लखनऊ। एक साल पहले सऊदी अरब गई बोपाराय गांव की महिला रीना ने व्हाट्सएप पर वीडियो डाल भगवंत मान से उसे वापस लाने की गुहार लगाई है। होशियारपुर और मुंबई के एजेंटों के जरिए विदेश गई रीना ने मालिकों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। रीना की शादी गांव बोदल कोटली (होशियारपुर) के किशन से हुई थी। चोट लगने से पति के काम करने में असमर्थ होने के चलते रीना रोजी रोटी के लिए सऊदी अरब चली गई थी लेकिन अब वायरल हुए रीना के वीडियो ने परिवार को चिंता में डाल दिया है।

रीना की माता चंद रानी ने बताया, उसकी लड़की सऊदी अरब में बड़ी मुश्किल में फंसी हुई है, उसे उसके मालिकों ने कमरे में बंद कर रखा है उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में रीना ने बताया कि उसे ना तो सही ढंग से खाना मिल रहा है और ही तन्खवाह मिली है।

यह भी पढ़ें- भारतीय महिला एथलीट को विदेश में लेना पड़ा था उधार, इस खिलाड़ी ने खेल मंत्री को दी नसीहत

माता चंद रानी ने बताया, साऊदी अरब जाने के कुछ महीने तक सब कुछ ठीक चला और वह पैसे भी देते रहे मगर 4 महीने से रीना परेशानियां झेल रही है। उन्होने बताया कि उनकी बेटी किसी तरह घर से भागकर पुलिस के पास पहुंची थी लेकिन वहां से भी मदद नहीं मिली और उसे वापस भेज दिया। अब उनकी बेटी ने वीडियो बनाकर व्हट्सअप पर भेजी है, उसने भगवंत मान से मदद की गुहार लगा रही है।

चंद रानी ने आप के सांसद भगवंत मान से मदद की गुहार लगाई है। भगवंत मान ने कहा कि लड़की के वीडियो को विदेश मंत्रालय को भेजा जाएगा ताकि इस मामले में आगे कार्रवाई हो सके। इस मामले में भी वह अपनी ओर से पूरी मदद करेंगे।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.