एसडीएम का शव 25 किमी दूर बिना कपड़ों के मिला, बेटे ने कहा- पापा की हत्या की गई

एसडीएम का शव 25 किमी दूर  बिना कपड़ों के मिला, बेटे ने कहा- पापा की हत्या की गईबिना कपड़ों के मिला एसडीएम का शव।

लखनऊ। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ एसडीएम (उपखंड अधिकारी) रामेश्वरदयाल मीणा का शव तीसरे दिन रविवार सुबह गुजरात सीमा के पास आनंदपुरी में अनास नदी से मिला। किनारे पर बहता हुआ शव लोगों ने सुबह 10 बजे देखा।

जानकारी मिलने के बाद प्रशासन की टीम पहुंची और शव को निकलवाया। जिस वक्त डेड बॉडी को बाहर निकाला गया उस समय शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। एसडीएम के बेटे ने आरोप लगाया है कि उसके पिता की हत्या करके उनका शव पानी में बहाया गया है। इसके साथ ही जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें : उत्पादन में दुनिया को राह दिखाएगा भारत, यूपी में खुलेगा राइस इंस्टीट्यूट

तीन दिन पहले शुक्रवार को एसडीएम का वाहन हिरण नदी की सहायक नदी बाकड़ी नदी का रपटा पार करते हुए अचानक तेज बहाव आने से बह गया था। उनके ड्राइवर ने कुछ दूर जाकर एक पेड़ की टहनी पकड़ ली, जिससे उसकी जान बच गई। उसने ही बाहर आकर घटना की सूचना दी। रविवार को जहां से शव मिला, वो जगह घटनास्थल से लगभग 25 किमी दूर है। एसडीएम के बहने के बाद से लगातार उदयपुर और अजमेर से बुलाए गए गोताखोरों की टीम तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ें : इस बार गन्ने की पैदावर पांच टन प्रति हेक्टेयर बढ़ाने का लक्ष्य

एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा का शव मिलने के बाद उनके बेटे संदीप ने चालक अशोक कुमार के साथ 15-20 लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी रिपोर्ट में संदीप ने आरोप लगाया है कि चालक अशोक ने साजिश रचकर उनके पिता की हत्या की। इतना ही नहीं, इस साजिश में उसके साथ 15-20 लोग भी सहयोगी रहे हैं।

ये भी पढ़ें : एक प्रोफेसर ऐसा भी, गरीब बच्चों को पढ़ाने लिए ट्रेन में मांगता है पैसे, अब सलमान करेंगे मदद

Share it
Top