Top

Photo Story: तस्वीरों में देखिये, आपके यहां कैसा रहा जनता कर्फ्यू

janta curfew on 22 march, janta curfew pledge , janta curfew timingsये फोटो बिहार के छपरा जिले की है। (फोटो- अंकित मिश्रा)

कोरोना वायरस को मात देने के लिए प्रधाननमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को पूरा देश को अपना समर्थन दे रहा है। प्रधाननमंत्री ने 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था।

देश में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर छह पहुंच गया है। रविवार को महाराष्ट्र में एक 63 साल के मरीज ने दम तोड़ दिया तो वहीं बिहार में पटना एम्स में एक 38 साल के व्यक्ति की शनिवार देर रात मौत हो गई। कोरोना के मरीजों की संख्या में बहुत तेजी से बढ़ रही है। शनिवार रात ब12 बजे तक 341 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। इस बीच देश के तीन राज्यों में लॉकडाउन के आदेश दे दिए गए हैं। आज पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 31 मार्च तक राज्य में लॉकडाउन का आदेश दिया है।

तस्वीरों में जनता कर्फ्यू


ये तस्वीर भी बिहार के छपरा जिले की है। जनता कर्फ्यू को गांवों से समर्थन मिल रहा है। (फोटो- अंकित मिश्रा)


उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के अलग-अलग तहसीलों मुख्यालय से लेकर गांव तक जनता कर्फ्यू का पूरा असर देखा गया। फतेहपुर, देवा, रामनगर हैदरगढ़, रामशनेहीघाट, सिरौली गौसपुर के साथ ही ग्रामीण अंचलों में भी लोग घरों में ही रह रहे हैं। (फोटो- वीरेंद्र सिंह)


सीतापुर के नैमिषारण्य में जनता कर्फ्यू के बाद पसरा सन्नाटा। (फोटो- मोहित शुक्ला)

सोनभद्र के दुद्धी में सड़कों पर पसरा सन्नाटा। (फोटो- भीम जायसवाल)

Updating...



Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.