सुकमा नक्सली हमलाः वरिष्ठ अधिकारियों ने किया घटनास्थल का दौरा

सुकमा नक्सली हमलाः वरिष्ठ अधिकारियों ने किया घटनास्थल का दौरासुकमा हमला।

रायपुर (भाषा)। छत्तीसगढ के सुकमा जिले में नक्सली हमले के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया।राज्य के विशेष पुलिस महानिदेशक (नक्सल अभियान) डी. एम. अवस्थी ने बताया कि गृह मंत्रालय में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार, सीआरपीएफ के प्रभारी महानिदेशक सुदीप लखटकिया, राज्य के गृह विभाग के प्रमुख सचिव बी. व्ही. आर. सुब्रमण्यम व छत्तीसगढ के पुलिस महानिदेशक एएन उपाध्याय समेत घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान सीआरपीएफ के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी ने बताया कि आज अधिकारियों का दल सुकमा पहुंचा और घटनास्थल बुरकापाल का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियों ने वहां शिविर में तैनात जवानों से भी मुलाकात की और उनसे घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार विजय कुमार और सीआरपीएफ के प्रभारी महानिदेशक लखटकिया सुकमा में रुक गए हैं, जबकि अन्य वरिष्ठ अधिकारी वापस रायपुर लौट गए हैं।

गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सोमवार को सीआरपीएफ के दल पर घात लगाकर हमला कर दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे और सात जवान घायल हो गए थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top