हरियाणा: 6 हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा: 6 हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने किया गिरफ्तारसाभार: इंटरनेट।

हरियाणा के पलवल में दो घंटे में 6 हत्याओं का मामला सामने आया है। इन हत्याओं को करने वाला साइको किलर पुलिस की चपेट में आ चुका है। सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में अलग-अलग हुई थी।

साइको किलर की गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा है कि सभी हत्याओं को एक शख्स ने अंजाम दिया है। कातिल की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- यूपी : सीरियल किलर के 7 शूटरों को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

कातिल का नाम नरेश है और वो मछगर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बिना किसी वजह के इन हत्याओं को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्याएं रॉड से की हैं। आरोपी 6 लोगों का मर्डर करने के बाद से फरार था। पूरे इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है।

इस तरह शुरू हुआ खूनी खेल

कातिल ने सामवार देर रात 2 से 4 बजे के बीच मौत का खूनी खेल खेला। सबसे पहले पलवल के अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद आरोपी ने मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार, सहित कुल 7 लोगों पर रॉड से हमला किया।

ये भी पढ़ें- नए साल को लेकर दिल्ली पुलिस की मुहिम- ‘प्लान है दारू चखना तो गाड़ी घर पर रखना’

छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एक को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्यारोपी नरेश को सोहना रोड के समीप पलवल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें- लखनऊ : पुलिस ने मदरसे से 51 लड़कियां कराईं मुक्त, हो रहा था यौन शोषण

बिहार: ट्रेन की बोगी में पुलिस ने भारी संख्या में बरामद किये हथियार

Tags:    palwal 
Share it
Top