शाहरुख ने हॉलीवुड स्टार ब्रेट राटनर को ‘लुंगी डांस’ सिखाया    

Nishant RanjanNishant Ranjan   15 April 2017 7:20 PM GMT

शाहरुख ने हॉलीवुड स्टार ब्रेट राटनर  को ‘लुंगी डांस’ सिखाया    ब्रेट राटनर ने तोफे में दिया शाहरुख को गुड्डा।

लॉस एंजिलिस(भाषा)।सुपरस्टार शाहरुख खान ने ब्रेट राटनर को अपने लोकप्रिय गाने ‘लुंगी डांस' पर थिरकाया और उन्हें सिगनेचर स्टेप भी सिखाया। 51 वर्षीय अभिनेता को 60वें सैन फ्रांसिस्को फिल्म उत्सव में विशेष सम्मान प्रदान किया गया है। उन्होंने राटनर के साथ बातचीत की।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दोनों हॉलीवुड-बॉलीवुड स्टार ने कामयाबी,सहयोग और विफलता पर लंबी चर्चा की और फिर अंत में अपने साथ शानदार लम्हे साझा किए। हॉलीवुड अभिनेता राटनर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि शाहरुख के साथ सैन फ्रांसिस्को फिल्म उत्सव के दौरान ‘लुंगी डांस' किया। वह एक प्रेरक, नम्र, एक महान कलाकार है।

शाहरुख ने राटनर को शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें खुद पर बना एक गुड्डा दिया। इसके बाद शाहरुख ने ट्वीट किया जिसमें वह गुड्डा पकडे हुए दिख रहे हैं। ‘‘एसएफएफआईएलएम में शानदार शाम के लिए ब्रेट राटनर का शुक्रिया। आपका गुड्डा आपकी तरह ही बहुत बढिया है।''अभिनेता ने उन्हें खास महसूस कराने के लिए उत्सव के आयोजकों का भी धन्यवाद किया।ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top