VIDEO: BJP प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   18 April 2019 10:12 AM GMT

VIDEO: BJP प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

लखनऊ। बीजेपी पार्टी के दफ्तर में एक शख्‍स ने बीजेपी के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंका है। इस शख्‍स की पहचान शक्ति भार्गव के रूप में हुई है। जूता फेंकने के बाद शक्ति भार्गव को हॉल में मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। इस घटन पर जीवीएल नरसिम्हा राव का कहना है कि 'मैं कांग्रेस प्रभावित इस शख्स के इस कदम की निंदा करता हूं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूता फेंकने वाला शक्ति भार्गव कानपुर का रहने वाला है। शक्ति भार्गव आयकर विभाग की जांच का सामना कर रहा है। 2018 में तीन दिन चले सर्च ऑपरेशन के दौरान शक्ति भार्गव के ठिकानों से 28 लाख रुपये कैश और 50 लाख रुपये कीमत की ज्वैलरी बरामद हुई थी।

शक्ति भार्गव ने सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के खिलाफ एक याचिका भी दायर की थी, जिसे कोर्ट ने रद्द कर दिया था। कोर्ट ने सीबीआई को शक्ति भार्गव के खिलाफ केस दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शक्‍ति का परिवार से ही झगड़ा चल रहा है। 2 साल से मां से अलग रह रहा है। उन्होंने शक्ति को बेदखल कर रखा है। हालांकि 16 अप्रैल को किए गए एक फेसबुक पोस्‍ट में शक्‍ति खुद को व्हिसिलब्लोअर भी बता रहा है। वो अपनी पोस्‍ट में मोदी सरकार की पॉलिसी की निंदा करता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top