कुलभूषण मामले में ‘शत्रु’ बने बीजेपी के मित्र, सरकार की तारीफ के बांधे पुल

कुलभूषण मामले में ‘शत्रु’ बने बीजेपी के मित्र, सरकार की तारीफ के बांधे पुलशत्रुघ्न ने की सुषमा और राजनाथ की तारीफ।

पटना। ज्यादातर मामलों में सरकार की आलोचना करने वाले अभिनेता और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर इस बार बीजेपी सरकार को लेकर कुछ नर्म हुए हैं। उन्होंने ट्वीट कर भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप में पाकिस्तान में फांसी की सजा सुनाए जाने के मुद्दे पर कहा है कि पूरा देश अभी कुलभूषण के साथ है, वे भारत की मिट्टी सच्चे सपूत हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और इस मुद्दे पर सरकार की तारीफ की, साथ ही गोमांस पर प्रतिबंध को भी सही ठहराया।

मैं आशा करता हूं और साथ ही प्रार्थना करता हूं कि इस मुद्दे पर एक अच्छी शुरुआत हो। मैं आशा करता हूं कि पाकिस्तान की सरकार उन्हें सकुशल वापस भारत भेज दे।
शत्रुघ्न सिन्हा, अभिनेता और भाजपा नेता

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि मैं आशा करता हूं और साथ ही प्रार्थना करता हूं कि इस मुद्दे पर एक अच्छी शुरुआत हो। मैं आशा करता हूं कि पाकिस्तान की सरकार उन्हें सकुशल वापस भारत भेज दे। शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा कि दुर्भाग्यवश कुलभूषण जाधव को मिलिट्री कोर्ट में पेश किया गया, उन्हें सिविल कोर्ट में पेश करना चाहिए था, जबकि वो पाकिस्तान में हैं और उनके पास उनका अपना वैध पासपोर्ट है, फिर उन्हें फांसी की सजा देने का क्या मतलब बनता है? यह दुखद है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बधाई दी और कहा कि इन लोगों ने इस मामले पर कड़ा रुख दिखाया और सही समय पर सही एक्शन लिया, जो जरूरी था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री डायनेमिक एक्शन हीरो हैं, जिन्होंने सभी फैसले जोश में नहीं, होश में लिए हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस मामले पर भी पीएम ने पूरी स्ट्रैटेजी के तहत सही दिशा में काम किया, क्योंकि यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है। उन्होंने अपना पूरा सपोर्ट दिया है और अब हम भी प्रार्थना करते हैं कि जाधव जल्द वापस आ जाएं। जय हिंद!

शत्रुघ्न सिन्हा ने गोमांस पर प्रतिबंध लगाने को सही कदम करार देते हुए कहा कि इस पर पूरे देश में पूर्ण प्रतिबंध लगा देना चाहिेए। ऐसा नहीं होना चाहिए कि पूर्वोत्तर में गाय यम्मी हो और उत्तर में मम्मी हो। जैसा कि आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत जी ने कहा है-एक राष्ट्र, एक जनता और एक कानून। इस बारे में किसी को किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए।

विपक्षी पार्टियों को भी इस बात का समर्थन करना चाहिए। देश में एक ही तरह का कानून सबके लिए होना चाहिए। क्योंकि देश सबका है। जय हिंद!

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top