बिहार: नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में एसआईटी गठित, चार गिरफ्तार

बिहार: नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में एसआईटी गठित, चार गिरफ्तारसाभार: इंटरनेट।

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पटना के आईजी नैयर हसनैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही एक एसआईटी का गठन किया गया, जिसमें जहानाबाद के एसपी और पटना के एडिशनल एसपी (ऑपरेशन) को भी शामिल किया गया। एसआईटी ने अपनी कार्रवाई में चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। साइबर सेल को एक्टिव कर मामले की छानबीन की जा रही है।

आईजी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से दो का चेहरा वीडियों में दिख रहे लोगों से मिल रहा है और दो वीडियो बनाने में संलिप्त थे। चारों आरोपियों ने अपराध की बात स्वीकार कर ली है। साथ ही इस मामले में संलिप्त अन्य सभी आरोपियों के नाम भी पुलिस को बताया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

मीडिया से बात करते हुए आईजी ने बताया कि इस मामले में सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट किया गया। वायरल वीडियो से प्राप्त तस्वीर को सभी थानों में भेजा गया। आरोपियों को पकड़ने के लिए चौकीदार से लेकर थानेदार तक को एक्टिवेट किया गया। साथ ही रविवार को गया और पटना में भी छापेमारी की गई। आईजी ने बताया कि साक्ष्य के मुताबिक यह पता चला है कि काको थाना क्षेत्र स्थित भरथुआ गांव की यह घटना है। गिरफ्तार चार आरोपियों में से एक नाबालिग है।

ये भी पढ़ें- भाजपा सांसद ने जवानों को लेकर दिया बेतुका बयान, वीडियो वायरल

वायरल हो रहा नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो

बतादें कि जहानाबाद में एक लड़की के साथ सात लड़कों के द्वारा छेड़खानी का वीडियो बीती रात से वायरल हो रहा है। मानवता को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो में एक नाबालिग युवती के साथ कई लड़के छेड़खानी करते दिख रहे हैं। उन हैवानों से बचने के लिए लड़की हर संभव प्रयास कर रही है और चीख-चीख कर छोड़ देने की गुहार लगा रही है। लोकिन छेड़खानी कर रहे युवक लगातार पीड़ित युवती का कपड़ा फाड़ने की कोशिश करते हैं।

हद तो तब हो जाती है जब लोग लड़की को बचाने के बदले अपने मोबाइल में वीडियो बनाने में लगे रहते हैं। वीडियो में एक बाइक नज़र आ रही है, जिस पर जहानाबाद का रजिस्ट्रेशन नम्बर अंकित है। वायरल वीडियो में लड़की जहानाबाद के एक गांव का नाम लेती है।

वीडियो वायरल होते ही जहानाबाद पुलिस छानबीन में जुट गई और बाइक के रजिस्ट्रेशन नम्बर की पड़ताल शरू कर दी। पुलिस की पड़ताल में बाइक मालिक का पता चला, जो काको थाना के सिहटी गांव का रहने वाला है। गांव पहुंचने पर पता चला कि बाइक का मालिक पिछले तीन वर्षों से पटना में रहता है।

ये भी पढ़ें- गुजरात: शेरों का पीछा करते हुए बाइकर्स का वीडियो वायरल, जांच शुरू

मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

वायरल वीडियो की तहकीकात के लिय जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस पूरे मामले पर एसपी ने बताया कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह घटना कहां घटी है। इस मामले में कुल सात अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज हुआ है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    viral video 
Share it
Share it
Share it
Top