दोपहर तक भारत लाया जाएगा श्रीदेवी का शव

दोपहर तक भारत लाया जाएगा श्रीदेवी का शवश्रीदेवी

दुबई (भाषा)। बॉलीवुड की प्रख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज दुबई से विमान द्वारा भारत लाया जाएगा। उनके परिवार ने एक बयान में यह जानकारी दी।

श्रीदेवी के शव को कल भारत नहीं लाया जा सका था क्योंकि दुबई पुलिस की अंतिम जांच रिपोर्ट कल शाम तक तैयार नहीं हुई थी। खबरों के मुताबिक रिलांयस कम्युनिकेशन्स (आरकॉम) के अध्यक्ष अनिल अंबानी ने अपनी निजी विमान में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को वापस लाने की पेशकश की है।

फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पत्नी श्रीदेवी (54 वर्ष) की शनिवार रात को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई के जुमेराह एमिरेट्स टावर्स में मौत हो गई थी। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक दुबई के समयानुसार उनके शव को दोपहर एक बजे से दो बजे के बीच भारत के लिए रवाना किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- जब श्रीदेवी के कारण मिथुन की शादीशुदा ज़िंदगी में आई थी दरार

अखबार ने सूत्र के हवाले से खबर दी है कि भारतीय महावाणिज्य दूतावास के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस से अनुमति मिलने और फॉरेंसिक रिपोर्ट मिलने के बाद शव को संरक्षित करने, आव्रजन समेत अन्य प्रक्रियाओं को अगले तीन से चार घंटे में पूरा कर लिया जाएगा। श्रीदेवी और उनका परिवार अपने रिश्तेदार और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गए थे।

संयुक्त अरब अमीरात में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी और दुबई में भारत के महावाणज्यि दूत विपुल और भारतीय महावाणज्यि दूतावास के प्रतिनिधि दुबई पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं। हालांकि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की प्रक्रिया कल पूरी नहीं की जा सकी थी। कल रात में एक बयान जारी कर कपूर परिवार ने बताया कि उनके शव को आज भारत लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी एक चमत्कार : राम गोपाल वर्मा  

Tags:    Sridevi 
Share it
Top