टीवी रिपोर्टर मेरे बेडरूम में घुस आई और आरोप भी लगा दिया : जेकेएलएफ नेता यासीन मलिक 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   19 May 2017 3:02 PM GMT

टीवी रिपोर्टर मेरे बेडरूम में घुस आई और आरोप भी लगा दिया : जेकेएलएफ नेता यासीन मलिक जम्मू कश्मीर लिबरेशन फंट्र (जेकेएलएफ) के नेता यासीन मलिक ।

श्रीनगर (आईएएनएस)। जम्मू कश्मीर लिबरेशन फंट्र (जेकेएलएफ) के नेता यासीन मलिक ने शुक्रवार को पुलिस को बताया कि एक महिला टीवी रिपोर्टर उनके कमरे में घुस आई और बाद में उन पर अपने साथ बदसलूकी का आरोप लगा दिया।

यासीन मलिक ने महिला पत्रकार का नाम बताने से इनकार करते हुए श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा कि पत्रकार ने उनका साक्षात्कार लेने के लिए पहले से समय नहीं लिया था। उन्होंने कहा कि महिला ने उनकी बहन से झूठ बोला कि उसने साक्षात्कार के लिए पहले से समय लिया है।

जेकेएलएफ नेता ने कहा, "मैं जब सो रहा था, तब वह अचानक मेरे कमरे में घुस आई और अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डिग करने लगी।"

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

यासीन मलिक ने कहा, "मैं उसकी इस हरकत से हैरान रह गया और मैने इसका विरोध किया। मैंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे अपने कमरे से जाने को कहा। उसके बाद वह मुझ पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाकर रोने लगी।"

मलिक ने कहा, "मैं मीडिया से पूछता हूं कि क्या यह किसी व्यक्ति का साक्षात्कार लेने का सही तरीका है?" उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्रकार के खिलाफ आपराधिक और गलत तरीके से घुसने की शिकायत दर्ज कराई है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top