अमरनाथ यात्रा जारी रहेगी, प्रधानमंत्री ने कहा पूरा देश कश्मीर के साथ : जितेंद्र सिंह  

अमरनाथ यात्रा जारी रहेगी, प्रधानमंत्री ने कहा पूरा देश कश्मीर के साथ  : जितेंद्र सिंह  पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह। 

श्रीनगर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए आतंकवादी हमले के बावजूद यात्रा जारी रहेगी। हमले में सात तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यक्तिगत तौर पर स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता दिखाने के लिए जम्मू एवं कश्मीर के लोगों की सराहना की और कहा कि 'पूरा देश कश्मीर के साथ है।'

ट्रंप प्रशासन समेत कई अमेरिकी सांसदों ने कहा, अमरनाथ आतंकवादी हमला निंदनीय

उन्होंने कहा, "यात्रा जारी रहेगी। श्रद्धालुओं की सलामती और सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी।"

जितेंद्र सिंह के अनुसार, "सोमवार के हमले के बावजूद श्रद्धालुओं ने जोर देकर कहा कि यात्रा को एक दिन के लिए भी नहीं रोका जाना चाहिए और इसे निरंतर जारी रखना चाहिए।"

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, "हम यहां प्रधानमंत्री की तरफ से मौजूद हैं। वह स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने पीड़ितों की मदद के लिए निजी तौर पर व्यवस्था की है। हम पीड़ितों के साथ एकजुटता जताते हैं।"

इस मामले की जांच पर उन्होंने कहा, "किसी को भी हमले के निष्कर्ष पर तुरंत नहीं पहुंचना चाहिए। हमें सुरक्षा एजेंसियों के निष्कर्ष का इंतजार करना चाहिए।"

Share it
Top