कश्मीर में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, एक महिला की मौत

कश्मीर में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, एक महिला की मौतजम्मू कश्मीर।

श्रीनगर (भाषा)। उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा इलाका में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आज तीन आतंकवादियों को मार गिराया जबकि इस दौरान एक महिला की मौत हो गयी। राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने बताया कि मारे गये आतंकवादी स्पष्टतया पाकिस्तान के थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता खुफिया सूचना मिली थी जिसके बाद आज तड़के सुरक्षा बलों ने हंदवाड़ा के उनीसू गाँव की घेराबंदी की और अभियान शुरु किया। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर इलाके में छिपे आतंकवादियों ने गोलियां चलायीं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्वाई की।

ये भी पढ़ें - ‘जम्मू कश्मीर में वर्ष 2017 में 200 से अधिक आतंकवादी मारे गये’

अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी के दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। उन्होंने कहा कि मारे गये आतंकवादी संभवत: लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से संबद्ध थे। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के शवों के साथ मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार भी बरामद किये गये। अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक महिला की भी मौत हो गयी।

वैद्य ने ट्विटर पर बताया, ''हंदवाड़ा के उनीसू में जम्मू कश्मीर पुलिस, आरआर एवं सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने सभी तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है। वे पाकिस्तानी लग रहे थे। पूरी रात बारिश होती रही और ठंड के बावजूद जवान अभियान पर मुस्तैद थे।''

ये भी पढ़ें -

जम्मू कश्मीर में स्थिति सुधर रही, हिंसा में कमी आयी : महबूबा

जम्मू कश्मीर में शहीद हुए पुलिसकर्मी की बेटी की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे गौतम गंभीर

पिछले दो वर्षों में जम्मू-कश्मीर में संघर्षविराम उल्लंघन के 583 मामले

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top