जम्मू-कश्मीर : शोपियां मुठभेड़ में दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर : शोपियां मुठभेड़ में दो जवान शहीदअभी तक इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की संख्या की पुष्टि नहीं हो सकी है।

श्रीनगर (आईएएनएस)। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए जबकि तीन घायल हो गए। हालांकि, अभी तक इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की संख्या की पुष्टि नहीं हो सकी है। शोपियां जिले के अवनीरा गाँव में शनिवार को हुई मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि चार घायल हो गए।

घायलों को बदामी बाग के सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने रविवार को बताया, ''घायलों में से एक जवान में आज अस्पताल में दम तोड़ दिया।'' पुलिस ने बताया कि खुफिया एजेंसियों से जानकारी मिली थी कि दो से तीन आतंकवादी गांव में छिपे हुए हैं, जिसके बाद शनिवार को राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ सहित सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया।

ये भी पढ़ें : गोरखपुर में कोहराम मचाने वाली वो बीमारी जिससे खाैफ खाते हैं पूर्वांचल के लोग

पुलिस ने बताया कि जैसे ही सुरक्षाबल ने आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया, उन्होंने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। रिपोर्टों के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया गया लेकिन अभी तक इनकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें : फसल पर उकेरी किसानों की पीड़ा, महिलाओं के लिए बनाया स्पेशल शौचालय, गाँव की सूरत बदल रहे ये युवा

Share it
Top