पेट में संक्रमण, गर्दन में ऐंठन और कंधे में दर्द से परेशान अमिताभ बच्चन, कहा- बीमारी एक इम्तिहान की तरह

पेट में संक्रमण, गर्दन में ऐंठन और कंधे में दर्द से परेशान अमिताभ बच्चन, कहा- बीमारी एक इम्तिहान की तरहअमिताभ बच्चन।

मुंबई (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन पेट में संक्रमण, गर्दन में ऐंठन और कंधे में दर्द व बुखार के कारण सप्ताह की शुरुआत में एक किताब विमोचन समारोह में हिस्सा नहीं ले सके थे। उनका कहना है कि बीमारी एक इम्तिहान की तरह है, जिसे झेलना तो पड़ेगा। अमिताभ फिल्म अभिलेखक पीके नायर की किताब का विमोचन करने वाले थे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अपने स्वास्थ्य के बारे में बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ''गर्म, लाल मिर्च पाउडर के साथ एक पिज्जा खाने के बाद मेरे पेट में संक्रमण हुआ और बुखार हो गया है। इसे नियंत्रित करने की कोशिश चल रही है।'' अमिताभ ने कहा कि उन्हें गर्दन में ऐंठन और कंधे में दर्द की शिकायत है। यह वर्ष 1970 और 1980 के दशक में स्टंट से लगी पिछली चोटों का परिणाम है। 'पिंक' के अभिनेता ने इस मुद्दे पर काफी असहजता व्यक्त की।

उन्होंने कहा, ''रात में स्थित बदतर हो जाती है। लेट पाना असंभव है, इसलिए रात के ज्यादातर हिस्से बैठकर गुजरती है और कुछ नींद लेने की उम्मीद कर रहा हूं। इस तरह यह एक परीक्षा है, लेकिन इसे तो सहना पड़ेगा। बाकी सबकुछ ठीक है।'' उन्होंने शुभचिंतकों की ओर से जताए गए प्यार और चिंता के लिए सबकी सराहना की, लेकिन कहा, ''अंतिम बात जो मुझे बहुत परेशान करने वाली है, वह है तरह-तरह के सवाल और उपचार के सुझाव और अन्य सलाह, जिसे मुझे अपनाना चाहिए।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top