रायन हत्याकांड : पीड़ित के पिता की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

रायन हत्याकांड : पीड़ित के पिता की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्टमृतक बच्चे के पिता ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय रायन इंटरनेशनल स्कूल के एक सात वर्षीय छात्र की हत्या मामले में पीड़ित के पिता की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा। मृतक बच्चे के पिता ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें : प्रद्युम्न हत्याकांड: रायन इंटरनेशनल स्कूल के दो अधिकारी गिरफ्तार, सीबीआई जांच की मांग करने पर बरसाई लाठियां

प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति एएम खानविल्कर और न्यायमूर्ति डीवाय चंद्रचूड़ अपराह्न् 12.45 बजे मामले की सुनवाई करेंगे। वरुण चंद्रा ठाकुर ने पिछले सप्ताह हुई अपने सात वर्षीय बेटे प्रद्युम्न की हत्या की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने की मांग के अलावा बच्चों की सुरक्षा से संबंधित मामलों में स्कूलों को जवाबदेह बनाने के लिए दिशा निर्देश बनाए जाने की भी मांग की है। गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के शौचालय में आठ सितंबर को प्रद्युम्न का शव मिला था। उसका गला रेता गया था और उसके शव के पास एक चाकू मिला था।

ये भी पढ़ें : Video :उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की कहानी फिल्म की पटकथा से कम नहीं

Share it
Top