Top

किसानों ने पिया मूत्र तो मिलने पहुंचे तमिलनाडु सीएम, नहीं खत्म हुआ अनशन 

किसानों ने पिया मूत्र तो मिलने पहुंचे तमिलनाडु सीएम, नहीं खत्म हुआ अनशन तमिलनाडु के किसानों के साथ तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी।

नई दिल्ली। तमिलनाडु के किसान पिछले 39 दिनों से कर्ज माफी के लिए दिल्ली में अनसन पर बैठे है। लगातार एक महीने से ज्यादा समय हो जाने के कारण उन्होंने विरोध का अलग-अलग तरीका अपनाया ऐसे में शनिवार को किसानों ने मूत्र पिया और आज रविवार को मल खाने की घोषणा की थी, इसी के चलते आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किसानों से मुलाकात कर उनकी मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया। आश्वासन मिलने के बाद भी अनसन जारी है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी रविवार को किसानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे। वहां उन्होंने तमिलनाडु के किसानों से मुलाकात की जो कि काफी वक्त से वहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पलानीस्वामी के सामने किसानों ने मांग रखी कि वे चाहते हैं कि उनका कर्ज जल्द से जल्द माफ हो जाए। किसानों ने यूपी की नई सरकार का भी जिक्र किया जिन्होंने हाल ही में किसानों का कर्ज माफ किया है। इसपर पलानीस्वामी ने किसानों से वादा किया कि वे उनकी मांगों को पीएम तक लेकर जाएंगे। उन्होंने किसानों से हड़ताल को खत्म करने का भी आग्रह किया। लेकिन किसानों ने फिलहाल हड़ताल खत्म ना करने का मन बनाया है। वहां बैठे किसानों में से एक ने कहा, ‘तमिलनाडु के सीएम ने हमसे वादा किया है कि वह पीएम से हमारी मुलाकात कराएंगे, लेकिन तबतक हम लोग हड़ताल जारी रखेंगे।’

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.