अब लुधियाना के रायन स्कूल में 10 साल के बच्चे की शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई  

अब लुधियाना के रायन स्कूल में 10 साल के बच्चे की शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई  बच्चे के शरीर पर पड़े निशान

लुधियाना। हरियाणा में गुरुग्राम के रायन स्कूल में प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद अब पंजाब के लुधियाना में भी रायन इंटरनेशनल स्कूल में एक बच्चे के साथ बेरहमी के साथ पिटाई किए जाने के मामला सामने आया है। ख़बरों के अनुसार, स्कूल के एक शिक्षक ने 10 के बच्चे की पिटाई की। बच्चो की पीठ, सीने, हाथों और पैरों पर काफी चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायन इंटरनेशनल स्कूल में चौथी कक्षा के एक छात्र को स्कूल के पीटी के शिक्षक व क्लास टीचर ने बुरी तरह पीटा व धमकाया। इसके बाद पीड़ित बच्चे के पिता ने संबंधित थाना पुलिस को इसकी लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : नई दिल्ली: ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर छापा डालने वाले फर्जी अफसरों की लाठी-डंडो से की गई पिटाई

छात्र के पिता के मुताबिक, बुधवार को उनके बेटे मनसुख का स्कूल में ही एक सहपाठी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें हुई मारपीट में दूसरे बच्चे को कुछ चोट आई थी। गुरुवार को मनसुख स्कूल गया, तो एक दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले को लेकर उसकी क्लास टीचर ने फटकार लगाते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान वहां एक और शिक्षक आए और उन्होंने भी मनसुख को पीटा।

पुलिस को दी शिकायत में जसविंदर सिंह ने बताया है कि स्कूल से छुट्टी के बाद जब मनसुख घर लौटा तो परिजनों ने बच्चे के शरीर पर पिटाई के निशान देखे तो वे हैरान रह गए। बाद में परिजनों ने इसकी शिकायत थाना जमालपुर की पुलिस से की। हालांकि पुलिस अभी इस प्रकरण की जांच में जुटी है। थाना जमालपुर के एसएचओ का कहना है कि जांच में यदि आरोप सही पाए गए तो मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें : वीडियो: बेटी पैदा हुई तो देवर ने भाभी को हॉकी से पीटा

वहीं स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि छात्र के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं की गई है, बच्चा बहुत शरारती है और उसने अपने क्लासमेट का दांत तोड़ दिया। जिसे लेकर स्कूल प्रशासन ने सज़ा के तौर पर उसे 1 महीने के लिए निष्काषित किया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top